CM नीतीश कुमार को लालू यादव का खुला ऑफर! बोले- 'दरवाजा खुला रहता है, आएंगे तो...'

Approved by admin on Fri, 02/16/2024 - 18:31

:: न्‍यूज मेल डेस्‍क ::

पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) ने महागठबंधन का साथ छोड़ने के बाद अब तक कई बार इस बात को दोहरा दिया है कि अब हमेशा के लिए वो एनडीए के साथ आ गए हैं. अब उधर (महागठबंधन) कभी नहीं जाएंगे. नीतीश कुमार ने भले यह बात कह दी हो लेकिन उनके लिए आरजेडी में दरवाजा बंद नहीं हुआ है. अभी भी खुला है. खुद यह बात आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) ने कही है. शुक्रवार (16 फरवरी) को पत्रकारों से बातचीत में लालू ने सीएम नीतीश कुमार को एक तरह से खुला ऑफर दे दिया है.

लालू प्रसाद यादव ने कहा कि नीतीश कुमार के लिए दरवाजा खुला रहता है. आएंगे तो देखेंगे. कल मिले थे. बधाई दे दी है. हालांकि लालू प्रसाद यादव ने यह भी कहा कि नीतीश कुमार को पाला बदलने की आदत है. हमलोगो नहीं सोचे थे कि नीतीश कुमार ऐसा करेंगे. वहीं आरजेडी सुप्रीमो ने किसान आंदोलन पर भी प्रतिक्रिया दी. कहा कि हमलोग किसान आंदोलन के साथ हैं. किसानों को पूरा समर्थन है. रोजी और रोजगार खत्म हो गया है. लालू ने यह भी कहा कि राहुल गांधी और तेजस्वी यादव की रैली में काफी भीड़ है, हम लोग जीतेंगे.

'राहुल गांधी में कोई कमी नहीं'

इस दौरान पत्रकारों के एक सवाल पर कि क्या राहुल गांधी पीएम बनेंगे? इस पर जवाब देते हुए लालू प्रसाद यादव ने कहा कि कोई कमी थोड़ी है. कोई कमी नहीं है. लालू यादव ने कहा कि हम लोग जीतेंगे.

नीतीश के अलग होने से आरजेडी को डबल झटका

बता दें कि नीतीश कुमार के महागठबंधन से अलग होने की वजह से आरजेडी को डबल झटका लगा है. एक तो सरकार से पार्टी अलग हो गई वहीं दूसरी ओर जिस खेला की बात तेजस्वी यादव ने की थी वह उल्टा हो गया. 12 फरवरी को हुए फ्लोर टेस्ट में आरजेडी के तीन विधायकों ने सरकार के पक्ष में वोट कर दिया. अब लालू यादव के इस ऑफर के बाद फिर से बयानबाजी होना तय है.

Sections

Add new comment