सेंट्रल विस्‍टा निर्माण फौरन रोकें : आरजेडी

:: न्‍यूज मेल डेस्‍क ::

इस बीच राष्ट्रीय जनता दल के नेता और राज्यसभा सांसद मनोज झा ने सेंट्रल विस्टा प्रोजेक्ट के काम को तत्काल रोकने की मांग की है. मनोज झा ने एक टीवी चैनल से बात करते हुए सरकार से आग्रह किया है कि सेंट्रल विस्टा प्रोजेक्‍ट के निर्माण का काम फौरन रोका जाए, उन्होंने इसे जरूरी काम का दर्जा दिए जाने पर आपत्ति उठाई है। उन्होंने कहा कि यह नैतिक रुप से गलत है। दुनिया में ऐसा कोई देश नहीं होगा जहां इस तरह से अनैतिक और अरुचिकर काम किया जा रहा होगा। 

कोविड महामारी के दौरान लोगों की परेशानियों का मुद्दा उठाते हुए उन्होंने मोदी सरकार पर जोरदार प्रहार किया। बकौल मनोज झा, भारत के लोगों को सरकार, ऑक्सीजन उपलब्ध नहीं करवा पा रही है। इंजेक्शन की व्यवस्था नहीं हो पा रही है यहां तक कि अंतिम संस्कार के लिए लोगों को पैरवी लगानी पड़ रही है। उन्होंने सरकार की मंशा पर सवाल उठाते हुए पूछा कि आखिर सरकार में संवेदना का इतना अभाव क्यों है। 

मनोज झा से पहले कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी भी इस पर सवाल उठा चुके हैं। राहुल गांधी ने कोविड महामारी के संकट के बीच ‘सेंट्रल विस्टा' परियोजना के तहत काम आगे बढ़ाए जाने और उसकी प्राथमिकताओं को लेकर सवाल खड़े किए थे।

Sections

Add new comment