मोदी ने कहा, पाकिस्‍तान पर हमला किया तो महामिलावट वालों ने मुझे गालियां दीं 

:: न्‍यूज मेल डेस्‍क ::

दिल्ली: लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण के प्रचार के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार के सासाराम में एक जनसभा को संबोधित किया। पीएम मोदी ने यहां बिहार महागठबंधन के दलों पर महामिलावटी का ठप्पा लगाते हुए तीखे शब्दबाण चलाए। वहीं दूसरी ओर मोदी ने अपनी सरकार का पीठ थपठपाते हुए आतंक और सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर भी सियासी माहौल बनाया।

मोदी ने कहा,  ये गरीबों के पैसों से घोटाले करते रहे, गरीब को लूटते रहे। मैं गुजरात में सबसे लंबे समय तक मुख्यमंत्री रहा। आपने मुझे आशीर्वाद देकर पांच साल तक देश का प्रधान सेवक बनाया। इतने साल तक सत्ता में रहने के बाद भी मेरी संपत्ति क्या है, आप दोनों की तुलना करके देखिएगा। ये महामिलावटी लोग सिर्फ और सिर्फ समाज के विभाजन के बल पर वोट बटोरने की राजनीति करते हैं। यही कारण है कि आजादी के बाद इतने दशकों तक बिहार सहित इस समूचे पूर्वी भारत को विकास की रोशनी से दूर रखा गया।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, जब हमारे सपूत सर्जिकल स्ट्राइक करते हैं, एयर स्ट्राइक करते हैं, तो ये आतंकियों की लाशें मांगते हैं। इसलिए गुस्से से भरा हुआ देश कह रहा है- अब बहुत हुआ। ये देश तोड़ने की बात करने वालों के साथ खड़े रहते हैं, इसलिए देश कह रहा है- अब बहुत हुआ। आजादी के बाद इतने दशकों तक इन्होंने आतंकवाद के सामने घुटने टेके रखे। इसलिए अब देश कह रहा है- अब बहुत हुआ। पाकिस्तान के आतंक को ये मुंहतोड़ जवाब नहीं दे पाए। इसलिए देश उनको कान पकड़ के कह रहा है- अब बहुत हुआ। 

Tags

Add new comment