वोडाफोन आइडिया का धांसू आइडिया, जियो भी चित

:: न्‍यूज मेल डेस्‍क ::

वोडाफोन-आइडिया (अब Vi) के पास एक बेहतरीन प्लान है। इस प्लान के आगे रिलायंस जियो (Reliance Jio) और एयरटेल (Airtel) सबके किफायती प्लान कहीं पीछे हैं। वोडा-आइडिया के इस प्लान में हर दिन सबसे ज्यादा डेटा मिलता है। यह प्लान 299 रुपये का है और प्लान में हर दिन 4GB डेटा दिया जाता है। तो आइए जानते हैं कि वोडा-आइडिया के इस प्लान में और क्या-क्या बेनेफिट मिलते हैं और इस रेंज में रिलायंस जियो, एयरटेल के कौन से प्लान हैं।

वोडाफोन-आइडिया के 299 रुपये वाले प्लान में डबल डेटा ऑफर का फायदा मिलता है। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिन की है। प्लान में हर दिन 4GB डेटा मिलता है। यानी, प्लान में टोटल 112 GB डेटा दिया जाता है। प्लान में किसी भी नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग का फायदा मिलता है। प्लान में हर दिन 100 SMS भेजने की सुविधा मिलती है। साथ ही, प्लान में Binge All Night का बेनेफिट मिलता है। यानी, रात 12 बजे से सुबह 6 बजे तक कितना भी डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। प्लान में वीकेंड डेटा रोलओवर की भी सुविधा है। इसके अलावा, Vi Movies और TV क्लासिक का भी सब्सक्रिप्शन फ्री मिलता है। 

जियो का 349 रुपये वाला प्लान, हर दिन 3GB डेटा और फ्री कॉलिंग
रिलायंस जियो (Reliance Jio) के प्लान में हर दिन अधिकतम 3GB डेटा दिया जाता है। वोडा-आइडिया के 299 रुपये वाले प्लान की रेंज में जियो के पास 349 रुपये वाला प्लान है। Jio के इस प्लान में हर दिन 3GB डेटा मिलता है। यानी, प्लान में टोटल 84GB डेटा दिया जाता है। प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा मिलता है। प्लान में हर दिन 100 SMS भेजने की सुविधा मिलती है। जियो के इस प्लान में Jio ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है।   

Sections

Add new comment